न्यूज़ हेडलाइंस Post

Followers

यह ब्लॉग समर्पित है!

"संत श्री 1008 श्री खेतेश्वर महाराज" एवं " दुनिया भर में रहने वाले राजपुरोहित समाज को यह वेबसाइट समर्पित है" इसमें आपका स्वागत है और साथ ही इस वेबसाइट में राजपुरोहित समाज की धार्मिक, सांस्‍क्रतिक और सामाजिक न्‍यूज या प्रोग्राम की फोटो और विडियो को यहाँ प्रकाशित की जाएगी ! और मैने सभी राजपुरोहित समाज के लोगो को एकीकृत करने का ऐसा विचार किया है ताकि आप सभी को राजपुरोहित समाज के लोगो को खोजने में सुविधा हो सके! आप भी इसमें शामिल हो सकते हैं तो फिर तैयार हो जाईये! "हमारे किसी भी वेबसाइट पर आपका हमेशा स्वागत है!"
वेबसाइट व्यवस्थापक सवाई सिंह राजपुरोहित-आगरा{सदस्य} सुगना फाऊंडेशन-मेघलासिया जोधपुर 09286464911

मेरे साथ फेसबुक से जुडिए

18.6.17

किशोर राजपुरोहित बने भारतीय युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव

Ex CM Ashok Gehlot ke sath Kishore Singh

भारतीय युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव पद पर श्री किशोर सिंह जी राजपुरोहित (घेवड़ा)  को पदोन्नत करने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल हैं। जानकारी के अनुसार राजस्थान युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष ने किशोर राजपुरोहित की कांग्रेस पार्टी के प्रति निष्ठा व आमजन के हित में कार्य कर जनता में कांग्रेस पार्टी के प्रति विश्वास बढाने पर राष्ट्रीय युवा कांग्रेस अध्यक्ष की अनुशंषा पर तत्काल प्रभाव से राजस्थान प्रदेश युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव पद से प्रदेश महासचिव के पद पर पदौन्नत किया हैं। वहीं प्रदेशाध्यक्ष ने नवनियुक्त प्रदेश महासचिव किशोर राजपुरोहित के द्वारा विधानसभा क्षेत्र में आम जनमानस के लिए किए गए कार्यो एवं पार्टी में बहुमूल्य सहयोग के लिए सराहना करते हुए पीठ थपथपाई हैं। इधर, किशोर राजपुरोहित के प्रदेश महासचिव पद पर पदौन्नत होने पर राजपुरोहित समाज ओर कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा खुशी जताते हुए दूरभाष एवं सोशल मिडिया में बधाई देने का तांता लग गया हैं।

          श्री किशोरसिंहजी राजपुरोहित (घेवड़ा) को राजस्थान प्रदेश युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव पद पर मनोनीत होने पर हार्दिक बधाई एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामना करता हुँ ......श्री एस पी सिंह (उम्मदे) उपाध्यक्ष सुगना फाउंडेशन मेघलासिया

श्री किशोर सिंह राजपुरोहित के बारे अधिक जाने इस लिंक पर Check out this blog
 किशोर सिंह राजपुरोहित ऐसे युवा समाज सेवक का परिचय करवा रहे हैं "  


No comments:

Post a Comment

Thank u Plz Join fb Page
https://www.facebook.com/rajpurohitpage

हिंदी में लिखिए अपनी...

रोमन में लिखकर स्पेस दीजिए और थोड़ा सा इंतजार कीजिए .... सुगना फाऊंडेशन-मेघालासिया जैसे :- Ram (स्पेस) = राम
अब इस कॉपी करे और पेस्ट करे...सवाई आगरा

आपका लोकप्रिय ब्लॉग अब फेसबुक पर अभी लाइक करे .



Like & Share

Share us

ट्विटर पर फ़ॉलो करें!

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Nivedan Hai