न्यूज़ हेडलाइंस Post

Followers

यह ब्लॉग समर्पित है!

"संत श्री 1008 श्री खेतेश्वर महाराज" एवं " दुनिया भर में रहने वाले राजपुरोहित समाज को यह वेबसाइट समर्पित है" इसमें आपका स्वागत है और साथ ही इस वेबसाइट में राजपुरोहित समाज की धार्मिक, सांस्‍क्रतिक और सामाजिक न्‍यूज या प्रोग्राम की फोटो और विडियो को यहाँ प्रकाशित की जाएगी ! और मैने सभी राजपुरोहित समाज के लोगो को एकीकृत करने का ऐसा विचार किया है ताकि आप सभी को राजपुरोहित समाज के लोगो को खोजने में सुविधा हो सके! आप भी इसमें शामिल हो सकते हैं तो फिर तैयार हो जाईये! "हमारे किसी भी वेबसाइट पर आपका हमेशा स्वागत है!"
वेबसाइट व्यवस्थापक सवाई सिंह राजपुरोहित-आगरा{सदस्य} सुगना फाऊंडेशन-मेघलासिया जोधपुर 09286464911

मेरे साथ फेसबुक से जुडिए

11.5.17

राजपुरोहित समाज मे शादी का ऐसा इंविटेशन कार्ड, आज तक नहीं देखा होगा आपने

स्वच्छ भारत अभियान का लोगो
शादी कार्ड पर स्वच्छ भारत अभियान का लोगो
समाज मे शादी का ऐसा इंविटेशन कार्ड पहली बार देखा होगा

राजपुरोहित समाज में ऐसा पहली बार हुआ है  शादी का ऐसा इंविटेशन कार्ड, आज तक नहीं देखा होगा आपने 

बच्‍चों की शादी के लिए माता-पिता अपने जीवन की सारी पूंजी तक न्यौछावर कर देते हैं. एक से बढ़कर एक खाने की आइटम, शादी की सजावट, गहने-कपड़े और खासकर शादी का निमंत्रण. हर कोई चाहता है कि उसकी शादी का निमंत्रण पत्र कुछ खास हो, कुछ अलग हो ऐसा ही अनोखा और जरा हटकर शादी का कार्ड छपवाया है  सन्तोष राजपुरोहित ने

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अपने देश की जनता से यही उम्मीद करते हैं कि वो ज्यादा से ज्यादा सरकार की प्रगतीशील योजनाओं में अपना योगदान दें. यही वजह है कि
          राजस्थान के जोधपुर जिले के मेघलासिया गाँव में सुगना फाउंडेशन मेघलासिया की अध्यक्षा सन्तोष (जयश्री) राजपुरोहित सुपुत्री श्री बिरम सिंह ने स्वच्छता अपनाने का संदेश अपने प्रियजनों तक पहुंचाने के लिए अपनी शादी के निमंत्रण पत्र का सहारा लिया.

             इस निमंत्रण पत्र की खूबी यह भी है कि इसमें वैवाहिक कार्यक्रमों के अलावा स्वच्छ भारत का संदेश दिया है जिससे समाज को जगाने की कोशिश की गई. इस निमंत्रण पत्र में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के
2 अक्टूबर 2014 को, स्वच्छ भारत मिशन को राष्ट्रीय आंदोलन के रूप में देश भर में और पूरे देश में शुरू किया गया था।  प्रधानमंत्री मोदी इस जन आंदोलन में अग्रणी रहे हैं और उन्होंने स्वच्छ और स्वच्छ भारत के गांधी के सपने को पूरा करने के लिए लोगों को प्रोत्साहित किया है।

सुगना फाउंडेशन के संयोजक डाॅ मदन प्रताप सिंह राजपुरोहित ने बताया कि फाउंडेशन समय समय पर स्वच्छ भारत अभियान चलाता रहेता हैं 2 अक्टूबर 2016 को महात्मा गाँधी के जन्मदिवस आगरा के आवाज विकास काॅलोनी, सेक्टर 7 में एक दिवसीय विशाल प्राकृतिक चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के स्वच्छ भारत मिशन के तहत एक जागरूकता कार्यक्रम रखा गया था ओर आगे भी इस कार्यक्रम करते रहेंगे ।

  प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने 2 अक्टूबर 2014 को कहा था स्वच्छ भारत मिशन भारत की सबसे बड़ी श्रद्धांजलि होगी, भारत 2019 में अपनी 150 जयंती पर महात्मा गांधी को भुगतान कर सकता है।

स्वच्छ भारत की इस मुहिम के लिए सुगना फाउंडेशन की पुरी टीम को बहुत बहुत बधाई और शुभकामनाएँ ....... राजपुरोहित समाज


No comments:

Post a Comment

thank u dear
Join fb Page
https://www.facebook.com/rajpurohitpage

हिंदी में लिखिए अपनी...

रोमन में लिखकर स्पेस दीजिए और थोड़ा सा इंतजार कीजिए .... सुगना फाऊंडेशन-मेघालासिया जैसे :- Ram (स्पेस) = राम
अब इस कॉपी करे और पेस्ट करे...सवाई आगरा

आपका लोकप्रिय ब्लॉग अब फेसबुक पर अभी लाइक करे .



Like & Share

Share us

ट्विटर पर फ़ॉलो करें!

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Nivedan Hai