न्यूज़ हेडलाइंस Post

Followers

यह ब्लॉग समर्पित है!

"संत श्री 1008 श्री खेतेश्वर महाराज" एवं " दुनिया भर में रहने वाले राजपुरोहित समाज को यह वेबसाइट समर्पित है" इसमें आपका स्वागत है और साथ ही इस वेबसाइट में राजपुरोहित समाज की धार्मिक, सांस्‍क्रतिक और सामाजिक न्‍यूज या प्रोग्राम की फोटो और विडियो को यहाँ प्रकाशित की जाएगी ! और मैने सभी राजपुरोहित समाज के लोगो को एकीकृत करने का ऐसा विचार किया है ताकि आप सभी को राजपुरोहित समाज के लोगो को खोजने में सुविधा हो सके! आप भी इसमें शामिल हो सकते हैं तो फिर तैयार हो जाईये! "हमारे किसी भी वेबसाइट पर आपका हमेशा स्वागत है!"
वेबसाइट व्यवस्थापक सवाई सिंह राजपुरोहित-आगरा{सदस्य} सुगना फाऊंडेशन-मेघलासिया जोधपुर 09286464911

मेरे साथ फेसबुक से जुडिए

14.5.17

समदड़ी में नशबंदी के दौरान महिला की मौत ओर सड़क पर उतरे राजपुरोहित समाज के लोग

डॉ नांगल पर लापरवाही का आरोप, डॉ फरार ।
FIR copy

समदड़ी में नशबंदी के दौरान सोरकी देवी राजपुरोहित की मौत ।

समदड़ी ।
       कस्बे के राजकीय चिकित्सालय में समदड़ी कस्बे के नजदीक गांव मागला की एक महिला का कल डॉ नांगल द्वारा नशबंदी ऑपरेशन किया गया और ऑपरेशन के दौरान महिला की मौत हो गई ।

    महिला के परिजनो ने डॉ नांगल पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए सरकारी अस्प्ताल को घेर लिया और डॉ नांगल हादसे ले बाद फरार हैं , समदड़ी और आस पास के गांवों के लोग अस्प्ताल के आगे उग्र प्रदर्शन कर रहे है वही इलाके के राजनेता भी पहुच चुके है और राजपुरोहित समाज की इस महिला की मौत की खबर से समाज के लोग भी भारी संख्या में पहुच रहे है एतियात के तौर पर पुलिस जाब्ता तैनात किया गया हैं ।

सड़क पर #उतरे राजपुरोहित समाज के लोग

समदड़ी  स्थानीय राजकीय अस्पताल में नसबंदी करवाने आई एक महिला की हालत बिगड़ने से अस्पताल में मौत हो गई। परिजनों के अनुसार सुबह नसबंदी के लिए मांगला  गाँव निवासी  एक महिला  सोरकी देवी पत्नी बुद्धसिंह उम्र 40 वर्ष जाति राजपुरोहित  अस्पताल में आई थी। डॉक्टरों ने उसकी नसबंदी कर दी और जब कुछ समय  बाद वह होश में नहीं आई। हालात बिगड़ते देख डॉक्टरों ने उसे जोधपुर रेफर कर दिया। जोधपुर अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जानकारी मिलने पर थानाधिकारी भंवर सिंह मय जाब्ते के मौके पर अस्पताल पहुंच गए है। जहा पर मृतका के परिजन डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगा रहे है इधर भारी भीड़ को देखते हुए ADYSP कैलाश चंद रतनु ,  अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश माथुर  बालोतरा भी  मोके पर पहुंच गए तब भी  भीड़ शांत नहीं रही  परिजनों का कहना की इस डाक्टर के हाथो पहले भी कई जाने जा चुकी हे लेकिन फिर भी प्रशासन कुछ कारवाही नही करती  हे समाचार लिखे जाने तक परिवार वालो और अधिकारियो के बीच पोस्टमास्टम के लिये  समझा इस चल रही थी ग्रामीणों ने डाक्टर कि गिरफ्तार कि माग कर सड़क मुख्य मार्ग जाम कर  टायर जलाकर किया प्रदर्शन  l  

                                              ये थे मौजूद - समदड़ी थानाअधिकारी भंवरसिंह पोकरणा , सिवाना प्रधान गरिमा राजपुरोहित भाजपा मण्डल अध्यक्ष ,अनुरूद सिंह  समदड़ी तहसीलदार सुरेन्द्र सिंह , उपखण्ड अधिकारी अंजुम ताहिर , सहित पचपदरा थाना , सिवाना थाना , कल्याणपुर थाना  मोके पर मौजूद था l


No comments:

Post a Comment

thank u dear
Join fb Page
https://www.facebook.com/rajpurohitpage

हिंदी में लिखिए अपनी...

रोमन में लिखकर स्पेस दीजिए और थोड़ा सा इंतजार कीजिए .... सुगना फाऊंडेशन-मेघालासिया जैसे :- Ram (स्पेस) = राम
अब इस कॉपी करे और पेस्ट करे...सवाई आगरा

आपका लोकप्रिय ब्लॉग अब फेसबुक पर अभी लाइक करे .



Like & Share

Share us

ट्विटर पर फ़ॉलो करें!

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Nivedan Hai